प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण अंतर्गत मुख्यमंत्री के द्वारा वर्चुअल आवासों की राशि जारी करने के साथ हितग्राहियों से करेंगे चर्चा

झाबुआ। मुख्यमंत्री जी मध्यप्रदेश शासन शिवराजसिंह चौहान द्वारा दिनांक 28 जनवरी 2022 को प्रातः 11 बजे प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण अंतर्गत वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से राशि जारी करने तथा हितग्राहियों से चर्चा करेंगे। जिला स्तर पर यह आयोजन जिला पंचायत के नवीन सभा गृह में यह व्यवस्था सुनिश्चित की गई है। यहां पर प्रातः 10 बजे प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया है।
दिनांक 28 जनवरी को प्रातः 11 बजे कुशाभाऊ ठाकरे हॉल भोपाल से वीडियों कॉन्फ्रेंस के माध्यम से मुख्यमंत्री द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के स्वीकृत आवासों 3.50 लाख हितग्राहियों के लिए राशि जारी करेंगे। माननीय मुख्यमंत्री महोदय के द्वारा संबंधित चयनित हितग्राहियों से वीडिया कान्फ्रेसिंग के माध्यम से भी चर्चा करेंगे। आयोजन में माननीय सांसद महोदय, माननीय विधायक महोदय, माननीय जनप्रतिनिधि सहित योजना के हितग्राहियों को आमंत्रित किया गया है।
कार्यक्रम स्थल पर उपस्थित हितग्राहियों मे से किसी एक हितग्राही से माननीय मुख्यमंत्री जी वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से संवाद करेंगे। आयोजन स्थल पर कोविड-19 के प्रोटोकाल का पालन अनिवार्य रूप से किया जाएगा। जिसमें मास्क, सेनेटाईजर, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन सुनिश्चित किया गया है।

Leave a Reply