टोल प्लाजा में लाखों रुपए चोरी, चौकीदार निकला मास्टरमाइंड

Priyanka singh reporter

हनुमाना थाने की सीधी रोड में स्थित टोल प्लाजा में हुई घटना, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए आरोपी

Toll plazas millions stolen, watchman mastermind

रीवा. टोल प्लाजा में घुस कर रात चोरों ने लाखों रुपए की नगदी पार कर सनसनी फैला दी। घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज चेक किया गया तो पूरा मामला सामने आ गया। पुलिस ने चौकीदार समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से कुछ नगदी भी बरामद कर ली है।

हनुमना थाने के सीधी रोड में स्थित जीआरबी कंम्पनी के नवागाव टोल प्लाज में सोमवार की रात यह पूरी घटना हुई है। टोल प्लाजा में घुसकर चोर अलमारी में रखे 3.30 लाख नगद लेकर चंपत हो गए। इस दौरान किसी को भी घटना की भनक नहीं लग पाई। कुछ देर बाद जब कर्मचारी आफिस के अंदर गए तो उसमें रखे रुपए गायब देखकर उनके होश उड़ गए। घटना से टोल प्लाजा कर्मचारियों में हड़कंप मच गया।

उन्होंने सीसीटीवी कैमरा चेक किया तो उसमें अलमारी से रुपए उड़ाते एक नकाबपोश युवक कैद हुआ। तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। संदेह के आधार पर पुलिस ने टोल प्लाजा के चौकीदार अंकित सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरा मामला सामने आ गया। इस पूरी घटना का मास्टरमाइंड टोल प्लाजा का चौकीदार ही था।

सोमवार की रात चौकीदार हस्ताक्षर करने आफिस में गया था। बाद में बाहर निकलते समय उसने दरवाजा बंद नहीं किया। योजना के मुताबिक उसके दो साथी चेहरा बांधकर आए। एक युवक अंदर घुसकर अलमारी तोड़ा और उससे रुपए लेकर बाहर निकल आया। रात में ही उन्होंने चुराए गए रुपयों का बटवारा कर लिया था। पुलिस ने उसके दो साथियों को भी हिरासत में ले लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply