शाही शादी: एक साल पहले रीवा की राजकुमारी ने की थी गुपचुप सगाई, ऐसे सामने आया था सच

रीवा की राजकुमारी मोहिना आज उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज की बहू बनेंगी। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक गोवा में 8 फरवरी को मोहिना की सगाई हुई थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

मोहिना की सगाई की सेरेमनी उनके होम टाउन रीवा, मध्य प्रदेश में हुई थी। मोहिना रीवा के महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी हैं और काफी रॉयल जिंदगी जीती हैं। मोहिना ने रियलिटी शो में पार्टिसिपेट किया था और फिर एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा।

वहीं मोहिना और सुयश की शादी आज हरिद्वार में है। टाइम्स ऑफ इंडिया से इंटरव्यू के दौरान मोहिना ने बताया था कि वह शादी के बाद अभिनय छोड़ देंगी। उनकी शादी का हिस्सा बनने उनकी साथी कलाकार कृति और निधि पहुंच चुकी हैं। कई अन्य के भी आने की उम्मीद है। सुयश के विवाह समारोह के लिए बैरागी कैंप में विशाल मंडप सजाया गया है।
मोहिना टीवी सीरियल में आने से पहले ‘डांस इंडिया डांस’ सीजन 3 (2012) में आई थीं। ऑडीशन में मोहिना ने गीता कपूर, रेमो डिसूजा और टैरेंस लुईस को बताया था कि वे रीवा की रॉयल फैमिली से बिलॉन्ग करती हैं। मोहिना एक ट्रेंड डांसर हैं। टीवी सिरियल में काम करने के साथ ही वह कोरियोग्राफर भी हैं।
विवाह समारोह में शामिल होने आ रहे लोगों के लिए शहर के अधिकांश होटल और धर्मशालाएं बुक कराई गई है। उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश महाराज के विवाह समारोह में केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल होंगे। इस शादी को देखते हुए पुलिस-प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है।

Leave a Reply