मध्य प्रदेश: रीवा से बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा ने दी IAS अधिकारी को जिंदा गाड़ने की धमकी

रीवा से बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा ने एक आईएएस अधिकारी को धमकी देते हुए कहा कि अगर उन्होंने अवैध कॉलोनी में रहने वाले लोगों से पैसे मांगे तो उन्हें जिंदा गाड़ दिया जाएगा।

पूजा मिश्रा रिपोर्टर

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा से बीजेपी सांसद जनार्दन द्विवेदी ने एक आईएएस अधिकारी को जिंदा गाड़ने की धमकी दी है। जनार्दन मिश्रा ने एक आईएएस अधिकारी को धमकी देते हुए कहा कि अगर उन्होंने अवैध कॉलोनी में रहने वाले लोगों से पैसे मांगे तो उन्हें जिंदा गाड़ दिया जाएगा। बीजेपी सांसद ने रीवा नगर निगम आयुक्त सभाजीत यादव पर अवैध कॉलोनी में रहने वाले लोगों से रिश्वत लेने का आरोप लगाया। एक इवेंट के दौरान जनार्दन मिश्रा ने कहा, ‘जब निगम आयुक्त सभाजीत यादव आपके पास आए और पैसे मांगे तो मुझे बुलाना। मैं आऊंगा और एक गड्ढा खोदकर उसे (सभाजीत यादव) उसमें जिंदा गाड़ दूंगा।’ उन्होंने आगे कहा, ‘अगर मैं समय पर आने में असमर्थ रहा तो आप लोगों को यह करना है। सभी लोग कुदाल और कुल्हाड़ी नुकीली करके रखवा लो।’

अपने नाम का बोर्ड लगवा दूंगा’
सांसद ने कहा, ‘अगर मेरे पहुंचने से पहले किसी और ने उसे गाड़ दिया तो मैं इसकी जिम्मेदारी लूंगा और अपने नाम का बोर्ड भी वहां लगवा दूंगा।’ उन्होंने आगे कहा कि देश उन्हें इस तरह याद रखेगा कि यहां एक ऐसा सांसद था, जिसने रीवा में एक आयुक्त को जिंदा गाड़ दिया था।

Leave a Reply