हादसा / मंदिर में 11 हजार वोल्ट की बिजली लाइन टूटकर वाहनों पर गिरी, 6 बाइक और 3 स्कूटी जली

रेवाड़ी। रेवाड़ी शहर के बारा पत्थर शिव मंदिर परिसर में 11 हजार वोल्ट की बिजली तार टूटकर गिरने से नीचे खड़े वाहनों में आग लग गई। हादसे में 6 बाइकें और 3 स्कूटी जल गई। दमकल विभाग की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। गनीमत रही कि वहां से गुजर रहे श्रद्धालु बिजली लाइन और आग की चपेट में नहीं।

शहर के भाड़ावास रोड स्थित बारा पत्थर मंदिर में सोमवार को अन्नकूट प्रसाद वितरित किया जा रहा था। अन्नकूट लेने के लिए बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंच रहे थे। जिले में इस मंदिर की खास मान्यता है, इसलिए हर आयोजन पर यहां काफी संख्या में श्रद्धालु पहुंचते हैं। सोमवार को अन्नकूट लेने आए श्रद्धालुओं ने अपने वाहन मंदिर परिसर में ही खड़े किए हुए थे।
करीब 12 बजे अचानक ही ऊपर से गुजर रही 11 हजार वोल्ट की बिजली लाइन का तार टूटकर गिर पड़ा। इससे वाहनों में आग लग गई। देखते ही देखते आग भड़की और आसपास की 6 बाइकें और 3 स्कूटी चपेट में आ गई। सूचना के बाद पहुंची फायरब्रिगेड़ की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। मगर तब तक 9 दोपिया वाहन पूरी तरह जलकर खाक हो गए, केवल ढांचा बचा। आसपास और भी वाहन खड़े थे, जिसे जल्दबाजी में वहां से हटाया गया।

Leave a Reply