जहरीली शराबकांड, 9 मृतकों के निवास पहुंचे संवेदना जताई वित्तमंत्री देवड़ा ने, परिजनों से कहा दोषियों को हर हाल में मिलेगी सजा

पिपलिया स्टेशन :-_—-आबकारी मंत्री जगदीश देवड़ा के विधानसभा क्षेत्र में जहरीली शराब से क्षेत्र में हुई 11 मोतों के बाद कांग्रेस द्वारा लगातार किए जा रहे प्रदर्शनों के बाद शनिवार को मल्हारगढ़ विधानसभा क्षेत्र के विधायक व पूर्व मंत्री जगदीश देवड़ा खंखराई, पिपलिया स्टेशन, गुड़भेली बड़ी व बही पाश्र्वनाथ में 9 स्थानों पर मृतकों के परिजनों से मिलने पहुंचे व शोक संवेदना जताई। देवड़ा परिजनों को विश्वास दिलाया कि पूरे मामले की जांच की जाकर दोषियों को हर हाल में सजा मिलेगी। परिजनों ने मांग की कि जहरीली शराब बेचने वालों पर सख्त कार्रवाई करें, परिजनों को आर्थिक सहायता प्रदान करे व परिवार के सदस्य को शासकीय नोकरी में लिया जाए। देवड़ा ने परिजनों पर हरसंभव मदद का भरोसा दिया। शनिवार को देवड़ा अचानक गांव खंखराई पहुंचे वहां जहरीली शराब पीने से मृत तीन लोगों के निवास पहुंचे, उसके बाद पिपलिया में चार स्थानों पर बैठने पहुंचे। पश्चायत गुड़भेली बड़ी व बही पाश्र्वनाथ में भी शोक संवेना जताई।

पुलिस कर रही जांच:- जहरीली शराब कांड के बाद पुलिस तह तक जाने में लगी हुई है ! लेकिन अभी तक पुलिस को जहरीली शराब कहां बन रही और तहसील में इसे कौन सप्लाय कर रहा है, यह पता नही चल पाया है। मामले में एक आरोपी जेल भेजा जा चुका है। दो पुलिस रिमाण्ड पर है व दो फरार है। शराब ठेका व ढ़ाबा संचालक की भी गिरफ्तारी नही हो पाई है। रिमाण्ड पर चल रहे आरोपियों से पुलिस शराब तस्करी से जुड़े लोगों की जानकारी जुटा रही है। साथ ही अवैध शराब धंधे से जुड़े लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जिम्मेदार अधिकारी जानकारी देने से कतरा रहे है।

Leave a Reply