दलौदा पुलिस की बड़ी कार्यवाही 32 लाख की अंग्रेजी शराब की 424 पेटी पकडी।दो आरोपी गिरफ्तार एक मोके से फरार, ठेकेदार को भी बनाया आरोपी

मन्दसौर। दलौदा पुलिस ने अंग्रेजी शराब से भरी एक ट्रक से 424 पेटी अवैध शराब को जप्त की है । जप्त शराब की कीमत 35 लाख बताई जा रही है ।

थाना प्रभारी संजीव परिहार जानकारी देते हुवे बताया कि पुलिस ने देर रात इस कार्रवाई को अंजाम दिया । दलौदा थानांतर्गत ग्राम कचनारा में अंग्रेजी शराब ठेके पर ट्रक से अवैध शराब उतारने की सूचना मिली थी । थाना प्रभारी संजीव परिहार पुलिस बल के साथ मौके पहुचे तो वहां खड़े ट्रक से शराब उतारकर दुकान में रखी जा रही थी ।

पुलिस ने अंग्रेजी शराब से भरी ट्रक को जप्त किया । पुलिस ने ट्रक के मालिक वजीर मेव और सचिन दीक्षित को मौके से गिरफ्तार किया है, वही एक अन्य आरोपी नीलेश शर्मा मोके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक में रखी शराब Md ,IB ,RC,All season ,RS, Sterling Reserve सहित अन्य कई प्रकार की अंग्रेजी शराब को जप्त की गई। वही ठेके में रखी अवैध शराब को जप्त करने की लिए आबकारी विभाग से मदद से स्टॉक को चैक करने के पश्चत एक्सट्रा जितनी भी अवैध शराब को जप्त किया।

पुलिस ने ठेका संचालक मनीष जाट को भी आरोपी बनाया है । आरोपी ने बताया कि 424 पेटी अंग्रेजी शराब वह जावरा के भंडार ग्रह से लाया था जिसे गरोठ शराब ठेके पर सप्लाय करना था । वैध परमिट ना होने के कारण अवैध शराब को दलौदा थाना पुलिस ने जप्त किया है । पुलिस ने ट्रक मालिक और ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज किया है ।

About Surendra singh Yadav

View all posts by Surendra singh Yadav →

Leave a Reply