सिहोरा को व्यवस्थित स्वरूप देने हटाये गये

सिहोरा नगर को स्वच्छ और व्यवस्थित बनाने आम नागरिकों की सहभागिता से एसडीएम एवं प्रशासक नगर पालिका परिषद आशीष पांडे की अगुवाई में चलाये जा रहे अभियान के तहत आज गुरुवार को बस स्टैण्ड से पावर वर्ल्ड तक सड़कों के दोनों ओर किये गये अतिक्रमणों को हटाया गया। नगर पालिका परिषद के अमले द्वारा की गई अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही में कुछ व्यापारियों को बड़े टीन शेड और सीढ़ियों को हटाने दो दिन की मोहलत दी गई है।
एसडीएम सिहोरा आशीष पांडे के मुताबिक आम नागरिकों को आवागमन में हो रही असुविधा और आये दिन हो रही दुर्घटनाओं को देखते हुए सिहोरा की सड़कों को अतिक्रमण मुक्त कराने की यह मुहिम लगातार जारी रहेगी। उन्होंने बताया कि अभियान के तहत दो दिन बाद चार दिसम्बर को एक बार फिर अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की जायेगी। जब तक सड़कों को अतिक्रमण मुक्त नहीं करा लिया जाता यह कार्यवाही जारी रहेगी।
ज्ञात हो कि दो दन पूर्व एसडीएम सिहोरा द्वारा बस स्टैण्ड एवं नगर के प्रमुख बाजारों, झंडाचौक, विजय रेस्टारेंट और गौरी तिराहा क्षेत्र का भ्रमण कर दुकानदारों, हाथ ठेला पर सब्जी, चाट एवं फल बेचने वाले व्यवसायियों तथा सब्जी विक्रेताओं से चर्चा कर सड़कों से अपने अतिक्रमण हटा लेने तथा नगर को व्यवस्थित व साथ-सुथरा बनाने में सहयोग का आग्रह किया गया था।

Leave a Reply