सीहोर पुलिस विभाग की अलग अलग कार्यवाही व घटनाएं देखिए विस्तार से

DG NEWS SEHORE

सीहोर से सुरेश मालवीय की रिपोर्ट 8871288482

सटोरियो पर अहमदपुर पुलिस व रेहटी पुलिस ने की कार्यवाही

थाना अहमदपुर पुलिस ने अवैध रूप से सट्टा लिखते पाये जाने पर ग्राम हसनपुर तिनोनिया निवासी आरोपी को गिरफतार कर उसके कब्जे से 250/-रूपये नगदी एवं सट्टा पर्ची जप्त कर सट्टा एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।

थाना रेहटी पुलिस ने अवैध रूप से सट्टा लिखते पाये जाने पर ग्राम स्थानीय रेहटी निवासी आरोपी को गिरफतार कर उसके कब्जे से 580/-रूपये नगदी एवं सट्टा पर्ची जप्त कर सट्टा एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं

अलग अलग सड़क दुर्घटना

थाना मण्डी अन्तर्गत भोपाल इन्दौर हाइवे आरटीआसे आफिस के पास सीहोर के पास डम्फर क्रमांक एमपी-37-जीए- 1575 के चालक ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुये फरियादी की कार क्रमांक एमपी-11-टी-7777 में टक्कर मार दी जिससे फरियादी के लड़के, साढू भाई एवं पत्नी को चोटों आई ।

थाना इछावर अन्तर्गत इछावर रोड पर मोटर सायकल क्रमांक एमपी-04-क्यूबी-2439 के चालक ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुये फरियादी की मोटर सायकल में टक्कर मार दी जिससे फरियादी एवं उसके साथ बैठे एक अन्य व्यक्ति को चोटें आई ।

सर्पदंश से बालिका की मौत

थाना नसरूल्लागंज अन्तर्गत ग्राम माजातोला कोसमी निवासी 17 वर्षीय कुमारीलाल पुत्री दिनेश बारेला को घर पर सर्पदंश से मौत हो गई । सूचना पर नसरूल्लागंज पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं ।

Leave a Reply