सीहोर जिले की पुलिस की प्रमुख घटनाएं व कार्यवाही

DG NEWS SEHORE

सीहोर से सुरेश मालवीय की रिपोर्ट 8871288482

देशी एवं अंग्रेजी शराब सहित बाइक जप्त –

थाना शाहगंज पुलिस ने मुखविर की सूचना पर अवैध रूप से चांदनी पुलिया शाहगंज बुदनी मेन रोड से बाइक क्रमांक एमपी-37-एमजे-7851 से 40 क्वाटर गोवा अंग्रेजी शराब एवं 15 क्वाटर देशी परिवहन करते पाये जाने पर 01 आरोपी को गिरफतार कर उसके कब्जे से देशी एवं अंग्रेजी शराब एवं बाइक जप्त कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं । इसी प्रकार थाना शाहगंज पुलिस ने अवैध रूप से 35 लीटर कच्ची शराब सहित 01 आरोपी को गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं । थाना शाहगंज पुलिस ने जहानपुर के पास हाउस के सामने शाहगंज बुदनी रोड मेन रोड से 01 आरोपी को गिरफतार कर उसके कब्जे से 30 क्वाटर देशी शराब जप्त कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।

सड़क हादसा –

थाना कोवताली सीहोर अन्तर्गत रिलायंस पेट्रोल पम्प शुगर फ्रेक्ट्री चैराहा सीहोर के पास बाइक क्रमांक एमपी-37-एमके-4515 के चालक ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुये फरियादी की एक्टिवा में टक्कर मारकर घायल कर दिया ।

थाना रेहटी अन्तर्गत अनूपनगर जोड़ ग्राम गोंडी गुराडिया के पास बाइक चालक ने अपने वाहन को लापरवाहीपूर्वक चलाते हुये फरियादी की बाइक में टक्कर मार दी जिसे फरियादी को चोट आई ।

थाना मण्डी अन्तर्गत सीहोर आष्टा मेन रोड मगसपुर चैराहा पर अज्ञात कार के चालक ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुये रोड क्रास करते समय फरियादी के माता-पिता को टक्कर मार दी जिससे उन्हें चोट आई ।

दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज –

महिला थाना अन्तर्गत बालाजी पूरम सीहोर निवासी 31 वर्षीय विवाहिता ने अपने पति सहित ससुराल पक्ष के तीन लोगों के विरूद्ध दहेज में कार की मांग कर शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करने की रिपोर्ट की रिपोर्ट पर महिला थाना पुलिस ने मामला कायम कर जांच शुरू कर दी हैं । इसी प्रकार थाना बुदनी अन्तर्गत ताना बुदनी निवासी 23 वर्षीय विवाहिता की रिपोर्ट पर उसके पति सहित ससुराल पक्ष के चार लोगों के विरूद्ध दहेज की मांगकर शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करने की रिपोर्ट की । रिपोर्ट पर बुदनी पुलिस ने मामला कायम कर जांच शुरू कर दी हैं ।

अज्ञात कारणों से मौत

थाना कोतवाली अन्तर्गत आने वाले इंग्लिशपुरा सीहोर निवासी 54 वर्षीय राजेन्द्र कुमार पिता कुंज बिहारी बुंदेला को अज्ञात कारणों के चलते अस्पताल सीहोर लाया गया जहाॅ डाॅक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया । सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं ।

Leave a Reply