सीहोर जिले के मंडी थाना ने मोटर चोरी करने वाले चोरों एवं अवैध हथियार रखने वाले आरोपियों को दबोचा की वैधानिक कार्रवाई आरोपियों को भेजा जेल

DG NEWS SEHORE

सीहोर से सुरेश मालवीय की रिपोर्ट 8871288482

सीहोर । पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी के मार्गदर्शन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समीर यादव के निर्देशन तथा नगर पुलिस अधीक्षक अर्चना अहीर के नेतृत्व में थाना मंडी पुलिस द्वारा दो मोटर चोरी के अपराधों में तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है तथा एक आरोपी को अवैध हथियार लेकर घूमता पाया जाने पर उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत की कार्यवाही ।

घटना क्रमांक 1 का संक्षिप्त विवरण


दिनांक 3.2. 2022 को फरियादी मुख्तियार पिता सलीम खान निवासी मंडला खुर्द द्वारा अपनी मोटर चोरी की शिकायत थाना पर की थी जिस पर थाना पर अपराध पंजीबद्ध किया जाकर अज्ञात आरोपियों की तलाश के प्रयास किए गए विवेचना के दौरान आरोपी अतीक था पिता सत्तार खान एवं शब्बीर खान पिता सलीम खान दोनों निवासी कल्याणपुरा के कब्जे से फरियादी की चोरी की गई मोटर कीमती 20000रु जप्त की गई ।

घटना क्रमांक 2

फरियादी जाहिद खां पिता ताज मोहम्मद निवासी कोडिया छीतू के द्वारा अपनी मोटर चोरी के संबंध में शिकायत दिनांक 31 जनवरी 22 को थाना मंडी पर की थी। जिस पर अपराध पंजीबद्ध किया जाकर विवेचना के दौरान आरोपी विजय भारती पिता मांगीलाल निवासी ग्राम जौनपुर बावड़िया को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ कर आरोपी के कब्जे से फरियादी की मोटर कीमती ₹15000 तथा घटना में प्रयुक्त वाहन मोटरसाइकिल स्प्लेंडर कीमती 20000 रु जप्त किया गया तथा प्रकरण में एक आरोपी की तलाश जारी है।

घटना क्रमांक 3

दिनांक 3 फरवरी 2022 को आरोपी असलम पिता सलीम निवासी कल्याणपुरा को अवैध रूप से हथियार लोहे का बका लेकर घूमता पाया जाने से पकड़कर अभिरक्षा में लेकर वैधानिक कार्यवाही आर्म्स एक्ट के तहत की गई ।

उपरोक्त कार्यवाही में सराहनीय भूमिका
थाना प्रभारी मंडी निरीक्षक पुष्पेंद्र सिंह राठौर ,सहायक उपनिरीक्षक राजेंद्र गोयल, प्रधान आरक्षक अशोक यादव ,आरक्षक छगन लाल ,आरक्षक शंकर साहू ,की सराहनीय भूमिका रही।

About सुरेश मालवीय इछावर DG NEWS

View all posts by सुरेश मालवीय इछावर DG NEWS →

Leave a Reply