मुख्यमंत्री का गृह जिला ही विकास में पीछे हैः शैलेंद्र पटेल

DG NEWS SEHORE

सीहोर से सुरेश मालवीय की रिपोर्ट 8871288482

सीहोर इछावर । कांग्रेस पूर्व विधायक शैलेंद्र पटेल द्वारा निकाली जा रही जन जागरण यात्रा के दौरान ग्रामीणों ने बताई कई समस्याएं घर चलो, घर-घर चलो, जन जागरण यात्रा के अंतर्गत संकल्प पद यात्रा के छटवे दिन शुक्रवार को ग्राम धबोटी से धामन खेड़ा काहरी जदीद बमुलिया से होते हुए बड़नगर में रात्रि विश्राम किया। संकल्प यात्रा में जिला कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. बलवीर तोमर ने 15 महीने की कमलनाथ सरकार की उपलब्धियों के बारे में ग्रामीणजनों को बताते हुए नजर आए। वहीं संकल्प यात्रा में पूर्व विधायक शैलेंद्र पटेल ने कहा कि 17 साल से शिवराज सिंह की सरकार मध्य प्रदेश में हैं और उनके गृह जिले होने के बावजूद भी हम विकास में बहुत पीछे हैं।

मप्र कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ की मंशानुरूप प्रदेश सहित जिले में घर चलो, घर-घर चलो अभियान के साथ ही पूर्व विधायक शैलेंद्र पटेल ने 17 दिवसीय संकल्प पद यात्रा इछावर विधानसभा में चल रही है। संकल्प पद यात्रा में ग्रामीणों से उनकी समस्याओं को सुनकर उनका समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों से बात की जा रही है। यात्रा के दौरान ग्रामीणजनों ने प्रधानमंत्री फसल बीमा में हुई अनियमितताओं के बारे में पूर्व विधायक पटेल को अवगत कराया। हम सब मिलकर संकल्प लें कि हमारा इछावर विकसित खुशहाल हो, पूर्व विधायक शैलेंद्र पटेल के साथ कांग्रेस कमेटी के घर-घर चलो अभियान प्रभारी मनोज परमार, मांगीलाल पटेल, ईश्वर सिंह चौहान, घनश्याम मीणा, कैलाश कक्कू, मुकेश पटेल, सचिन पटेल, संजय परमार, रघुनंदन वर्मा, गुलाब सिंह परमार आदि ग्रामीण जन उपस्थित थे।

संकल्प यात्रा का 15 मार्च को होगा समापन

इस दौरान इछावर विधानसभा क्षेत्र में पूर्व विधायक शैलेंद्र पटेल आमजनों, छात्र, किसानों व ग्रामीणों से उनकी समस्याओं को जानेंगे। साथ ही उनकी समस्याओं का निराकरण व इछावर विधानसभा को खुशहाल व समृद्ध विधानसभा बनाने के लिए वह कृतसंकल्पित हैं। 27 फरवरी से शुरू हुई संकल्प पद यात्रा का शुभारंभ कांकड़ खेड़ा से शुरू हुई जो कि इछावर विधानसभा के कई ग्रामों से होते हुए 15 मार्च को इछावर विधानसभा मुख्यालय पहुंचेगी।

About सुरेश मालवीय इछावर DG NEWS

View all posts by सुरेश मालवीय इछावर DG NEWS →

Leave a Reply