निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थन में दिखा जनसैलाब

मामला महामाया वार्ड नंबर-1 का

सिवनी/ सिवनी मुख्यालय उपनगरीय क्षेत्र भैरोगंज महामाया वार्ड क्रमांक 1 के प्रत्याशी मातृशक्ति श्रीमती हेमलता सनोडिया ने वार्डवासियों से मुलाकात कर युवाओं, महिला, बच्चे, बुजुर्गों से विजयी श्री का आशीर्वाद लिया। प्रत्याशी के समर्थन में सड़कों गली मोहल्लों से निकल रहे वार्डवासियों का जनसैलाब देखने को मिला।
महिला प्रत्याशी ने बीते दिवस रविवार को वार्ड की समस्याओं को लेकर गलियों एवं मोहल्ले घर-घर जाकर जनसंपर्क किया।
महामाया वार्डवासियों का कहना है कि हमें किसी कोई पार्टी से मतलब नही है बीजेपी-कांग्रेस से हार जीत की लड़ाई नहीं है हमारा मकसद है वार्ड की स्थिति को बदलना मतदान करना है। वार्ड का विकास नही हुआ निर्दलीय प्रत्याशी ही वार्ड का विकास कर सकता हैं हमारा वार्ड नंबर 1 में पार्टी दल के पार्षद ने कोई  विकास कार्य नहीं किये, वार्ड पिछड़ा हुआ है एवं पूर्व पार्षद ने भी वार्डवासियों का जमकर शोषण किया है। वही वार्ड नंबर 1 के वार्डवासी पुराने कार्यकाल का दुखड़ा सुनाते हुये कहा कि पिछले पार्षद ने सिर्फ अपना विकास किया घर का विकास किया। महामाया वार्ड से निकल रहे वार्डवासियों ने जनसंपर्क के दौरान वर्तमान में गली मोहल्ले एवं चौक चौराहों पर हो रही गंदगी को लेकर भी निर्दलीय प्रत्याशी श्रीमती हेमलता सनोडिया से चर्चा की।
वार्डवासी पूर्व पार्षद पूनम महेश मंदरा डेहरिया के कार्यकाल की जमकर तारीफ करते हुए देखे गए ओर निर्दलीय प्रत्याशी श्रीमती हेमलता सनोडिया के समर्थन में एकत्रित हुए। वार्डवासियों की लड़ाई किसी दल पार्टी से नही है उनकी लडाई भ्रष्टाचार के खिलाफ हेै जो वार्ड की समस्याएं एवं वार्डवासियों के हक के लिए लड़ाई लड़ सके इसलिए उन्होने इस वर्ष निर्दलीय प्रत्याशी श्रीमति हेमलता पारस सनोडिया को चुना है जिन्हें वार्डवासी जीताना चाहते है। महामाया वार्ड से पार्षद विकास करने वाला होना चाहिए ना कि पहले अपने घर-परिवार का विकास करें वार्ड की समस्याओं एवं रहवासियों पर खरा उतरे।

सिवनी से दिव्य गौरव समाचार पत्र के लिये ब्यूरो संजय विश्वकर्मा की ख़ास रिपोर्ट मो. 8962645273 भोपाल, मध्यप्रदेश का तेजी से बढ़ता लोकप्रिय समाचार पत्र DG NEWS से जुड़ने के संपर्क करे।

,

About Sanjay Seoni

ब्यूरो सिवनी मध्यप्रदेश
View all posts by Sanjay Seoni →

Leave a Reply