नाबालिग से प्यार: शादी के नाम पर किया बलात्कार, ठहरा गर्भ पर छोडकर भागा प्रेमी | karera News

बी.एल शाक्य, ब्यूरो चीफ
करैरा। खबर जिले के करैरा थाने के अंतर्गत आने वाले एक गांव से आ रही हैं जहां एक नाबालिग किशोरी एक युवक ने अपने प्यार के जाल में फसाकर लगातार उसके साथ बलात्कार करता रहा। किशोरी जब गर्भवती हो गई तो उसे उसका प्रेमी छोडकर भाग गया। पीड़ित ने शनिवार को करैरा थाने पहुंची। पुलिस ने बतात्कार सहित पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा पंजीबद्ध कर मामला विवेचना में ले लिया है।


जानकारी के मुताबिक किशोरी शनिवार को करैरा थाने पहुंची। किशोरी ने बताया कि उसकी उम्र 17 साल 9 माह 25 दिन है। आरोपी बालजीत पाल निवासी टीला से दोस्ती थी। आरोपी ने शादी का झांसा दिया और 18 अप्रैल की दोपहर टीला गांव ले जाकर गलत काम किया।


इसके बाद करैरा में मकान में रखकर गलत काम किया। आखिरी बार 30 सितंबर को गलत काम किया था। जब उसने बताया कि उसे दो माह का गर्भ ठहर गया है। यह बात सुनकर आरोपी बालजीत भाग गया। कहां चला गया, कोई पता नहीं है।


जब प्रेमी का पता नहीं चला तब पहुंची थाने
नाबालिग ने जब गर्भ ठहरने की बात प्रेमी युवक बालजीत को बताई तो उसने बालिका से दूरियां बनालीं। जब बालिका ने उससे बात करने की काेशिश की तो आरोपी भाग खड़ा हुआ। इसके बाद बालिका ने इस संबंध में परिजन को जानकारी दी। इसके बाद बालिका शनिवार को अपने परिजन के साथ थाने में पहुंची और आपबीती बताई। इस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है।

Leave a Reply