वनविभाग के रैंजर ने शराब के नशे में वनपाल को पीटा,बोले यह हमारा निजी मामला है | Shivpuri News

बी.एल शाक्य, ब्यूरो चीफ

शिवपुरी। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के बदरवास वन रेंज के सोनपुरा बीट से आ रही है। जहां एक वनपाल को फोरेस्ट के रेंजर ने शराब के नशे में धुत्त होकर पीट दिया। इस मामले की भनक जैसे ही मीडिया को लगी रैंजर ने प्रेशर बनाकर फोरेस्ट के वनपाल को शांत करा दिया। जब इस मामले की सूचना शिवपुरी समाचार डॉट कॉम को लगी तो उन्होंने रेंजर के मोबाइल पर फोन लगाकर उक्त मामले की जानकारी चाही। जिसपर से उन्होंने महज यह कहकर फोन काट दिया कि यह उनका निजी मामला है।
जानकारी के अनुसार सोनपुरा बीट पर वनपाल कैलाश सौंलकी को फोरेस्ट विभाग के रेंजर महेश शर्मा ने बदरवास बुलाया। वहां बुलाकर उक्त रेंजर ने शराब के नशे में धुत्त होकर वनपाल को पीट दिया। मामला अपने ही विभाग के अधिकारी का होने के चलते वनपाल इस मामले की शिकायत करने से डर रहा है। सूत्रों की मांने तो उक्त विबाद फोरेस्ट की जमींन पर अतिक्रमण करने के एवज में जो काली कमाई आती है उसके बटबांरे को लेकर हुई है।
बताया गया है कि उक्त फोरेस्ट की जमींन पर गांव के ही एक युवक ने कब्जा कर लिया है। जिसपर से फोरेस्ट के रेंजर ने इस युवक से जमींन एवज में काली कमाई ले ली। मामला सोनपुरा बीट का होने के चलते वनपाल अपना हिस्सा मांगने गया हुआ था। जिसमें हिस्से बटवारें के चलते फोरेस्ट के रेंजर ने वनपाल को पीट दिया।
इनका कहना हैहां कल घटना हुई थी,जिसमें शर्मा ने खा पीकर मेरे साथ बदतमीजी की थी। मारपीट जैसी बात नहीं है। यह मामला हमारा आपस का है।कैलाश सौंलकी,वनपाल सोनपुरा बीट

Leave a Reply