आदिमजाति क्लर्क और कांग्रेस नेता के बीच विवाद, कोतवाली में शिकायत | Shivpuri News | Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी के आदिमजाति कल्याण विभाग के क्लर्क रमेेश जाटव एवं पोहरी के कांग्रेस मंडल अध्यक्ष आनंद धाकड के बीच विवाद हो गया। कांग्रेस नेता का आरोप है कि क्लर्क से उन्होंने जानकारी मांगी थी तो क्लर्क भड़क गए और झूठा मामला दर्ज कराने की धमकी दे डाली। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार एडव्होकेट आनंद धाकड़ जो पोहरी के मंडलम अध्यक्ष हैं। जिनके पिताजी पिपरघार पंचायत के सरपंच हैं। आनंद धाकड़ ने सिटी कोतवाली में दी शिकायत में बताया कि अपनी ग्राम पंचायत में लोगो को सुविधा हेतु आदिमजाति कल्याण विभाग के पूर्व संयोजक राजकुमार सिंह को कुछ प्रस्ताव दिए थे।
जो अभी तक मंजूर नही हुए तो मैंने बाबू रमेश जाटव को यह पूछने के लिए फोन लगा दिया कि उनका गांव के काम क्यों मंजूर नही हुए तो बाबू नाराज हो गया और बात न करने की बात कहने लगा। आनंद धाकड़ ने कहा कि आप बात क्यों नही कर सकते तो बाबू रमेश जाटव ने पुलिस में शिकायत करने की धमकी दे डाली।

एडव्होकेट आनंद धाकड़ का कहना है कि बाबू ने उनसे बहुत बदतमीजी से बात की ओर झूठी रिपोर्ट करने की धमकी दी है। बताया जा रहा हैं कि यह विवाद 3 दिन पुराना है और आंनद धाकड कल ही शिवपुरी लौटै ओर पुसिस अधीक्षक के नाम से आदिम जाति कल्याण विभाग के बाबू रमेश जाटव के खिलाफ कार्यवाही के खिलाफ सिटी कोतवाली में शिकायती आवेदन दिया हैं।

Leave a Reply