पूर्व बीजेपी विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह की हुई गिरफ्ता री

भोपाल

बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह ( Surendranath Singh ) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सुरेंद्रनाथ सिंह ( Ex Bjp Mla Surendranath Singh ) ने भोपाल में प्रदर्शन के दौरान कहा था कि अधिकारियों और सीएम कमलनाथ ( Kamal Nath ) का खून बहा देंगे। इसके बाद से प्रदेश की राजनीति गरम हो गई थी। साथ ही सुरेंद्रनाथ सिंह के इस बयान से पार्टी ने भी किनारा कर लिया था। सुरेंद्रनाथ सिंह के बयान को लेकर मध्यप्रदेश विधानसभा में भी हंगामा हुआ था। कांग्रेस ने आरोप लगाया था कि यह बीजेपी की संस्कृति है। टीटी नगर थाने की पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार किया है।

पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह को भोपाल के प्लैटिनम प्लाजा से गिरफ्तार किया गया है। वहीं, पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह को कोर्ट से गिरफ्तारी के बाद जमानत मिल गई है। दरअसल, गुमठीवालों को हटाने की कार्रवाई का विरोध कर रहे भाजपा के पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह ने सरकार को चेतावनी दी थी कि गुमठी वालों को विस्थापित नहीं किया गया तो सड़क पर खून बहेगा और वो मुख्यमंत्री कमलनाथ का होगा। सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार में गरीबों को विस्थापित करने की पॉलिसी बनाई थी, लेकिन मौजूदा सरकार ने इसे मानने से इनकार कर दिया।

पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह ने प्रदर्शन के दौरान गुरुवार को कहा था कि नगर निगम में भाजपा का महापौर है, लेकिन अब इसे कांग्रेस के विधायक और पार्षद चला रहे हैं। एमपी नगर कि जिस जमीन को खाली कराने के लिए गरीबों को हटाया गया है, उस जमीन पर कुछ नेताओं की नजर है। सुरेंद्रनाथ सिंह ने यहां तक कह दिया था कि अगर इन गरीबों को न्याय नहीं मिला तो वो सीएम हाउस में घुसकर चाय बनाएंगे।

कैफ़े, हुक्का बार में तोड़फोड़ मामले में मामले में गिरफ्तारी…

7 अन्य लोगों की भी हुई गिरफ्तारी…

पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने कार्यकर्ताओं की तोड़फोड़ को बताया सही…

यदि लोग नहीं मानेंगे तो इसी तरीके से समझाना पड़ेगा- सुरेंद्र नाथ सिंह

आगे भी चलेंगे हुक्का लॉन्च तो की जाएगी तोड़फोड़…

हुक्का बार लांच के चलते ही आते हैं लव जिहाद के मामले सामने- सुरेंद्र सिंह

जक़यार्ड कैफ़े अंगीठी में प्रदर्शन करते हुए की गई थी तोड़फोड़…

मामले के विडीयो के भी आए थे सामने…

श्यामला हिल्स थाने में की कार्रवाई…

Leave a Reply