भारत ने 100 करोड़ से ज्यादा टीके लगाकर नया रिकार्ड बनाया : मुख्यमंत्री श्री चौहान


PMO India श्री Narendra Modi का जनता की जिन्दगी बचाने के लिए हार्दिक अभिनंदन
मध्यप्रदेश में अब तक 6 करोड़ 72 लाख 45 हजार से अधिक डोज लगाए गए
दिसम्बर अंत तक सभी प्रदेशवासियों को दूसरा डोज लगाना है
मुख्यमंत्री श्री चौहान ने माना स्वस्थ्य कर्मियों, राजनैतिक और सामाजिक संगठनों का आभार

मुख्यमंत्री श्री Shivraj Singh Chouhan ने कहा है कि भारत के लिए आज का दिन उपलब्धि का दिन है। कोविड के भारत में 100 करोड़ टीके लगा लिए गए हैं। यह ऐतिहासिक उपलब्धि है।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का जनता की जिंदगी बचाने के इस अभियान के लिए हार्दिक अभिनंदन करता हूँ। पहले हमने स्वदेशी वैक्सीन बनाई जो कोविड-19 के विरुद्ध लड़ाई में बहुत महत्वपूर्ण उपलब्धि थी। अब 100 करोड़ से ज्यादा टीके लगा कर एक नया रिकॉर्ड बनाया है। एक नया इतिहास रचा है। जिंदगी के दो डोज के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का जितना अभिनंदन किया जाए, उतना कम है। मैं मध्यप्रदेश के सभी स्वास्थ्य कर्मियों, टीका लगाने के अभियान में लगे साथियों, सामाजिक संगठनों, राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं और जिन बहनों-भाइयों ने टीकाकरण अभियान में सहयोग दिया है उनको हृदय से धन्यवाद देता हूँ।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश में भी अब तक 6 करोड़ 72 लाख 43 हजार से अधिक वैक्सीन के डोज लगाए जा चुके हैं। हमारा अभियान लगातार जारी है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि यह संभव नहीं होता यदि प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में स्वदेशी वैक्सीन न बनती। प्रधानमंत्री श्री मोदी ने नि:शुल्क वैक्सीन देकर लोगों की जिंदगी कोविड की तीसरी लहर से सुरक्षित की है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने देश एवं प्रदेशवासियों को बधाई दी है।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने प्रदेश की जनता से अपील की है कि जिन्होंने अभी तक वैक्सीन का दूसरा डोज नहीं लगवाया है, वे दूसरा डोज अवश्य लगवा लें, क्योंकि कोविड से बचने के लिए दूसरा डोज जरूरी है। दिसंबर माह के अंत तक हमको सभी प्रदेशवासियों को दूसरा डोज लगाने के अभियान को पूरा करना है।

#धन्यवाद_मोदी_जी
#VaccineCentury

Leave a Reply